Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt birthday special: sanjay dutt affairs with tina munim rekha and madhuri Dixit

Happy birthday Sanjay Dutt: कभी एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर रहे थे संजय दत्त, खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त 29 जुलाई 2020 को अपना 61वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं। ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास होगा क्योंकि एक तरफ तो वो अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन करेंगे तो दूसरी तरफ अपनी अपकमिंग...

Radha Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 July 2020 10:11 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त 29 जुलाई 2020 को अपना 61वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं। ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास होगा क्योंकि एक तरफ तो वो अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन करेंगे तो दूसरी तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ-2 के पोस्टर रिलीज करने का जश्न मनाएंगे। बता दें कि जब संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू रिलीज होने वाली थी तब उन्होंने अपने लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स से परदा उठा था। जिसमें ये बात भी शामिल थी कि उनका रिश्ता करीब 308 लड़कियों के साथ रह चुका है। वहीं उन्होंने ये भी कबूल किया था कि कभी वो एक साथ एक ही वक्त में कई रिलेशनशिप में थे। तो आइए जानें संजय दत्त के लाइफ से जुड़ी कुछ मजेदार बातें....

एक साथ किया था 3 लड़कियों को डेट...

जी हां, संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को मान चुके है वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी भी पकड़े नहीं गए। हालांकि, संजय दत्त ने उन गर्लफ्रेंड्स के नाम का खुलासा नहीं किया। वैसे संजू की जवानी में उनके अफेयर्स की चर्चा आम थी जिसकी शुरुआत संजय और टीना मुनीम के अफेयर के साथ हुई थी।

b day spl                             3

ऋचा शर्मा से शादी...

संजय की पहली पत्नी ऋचा को संजय एक झटके में अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन ऋचा को पाने के लिए संजू को काफी पापड़ बेलने पड़े। आखिरकार प्यार की जीत हुई और ऋचा ने संजय दत्त से शादी के लिए हामी भर दी और 1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध भी गए। लेकिन इस शादी में भी किस्मत ने संजय का साथ नहीं दिया। ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

माधुरी दीक्षित को दिया दिल...

ऋचा के बाद दिलफेंक संजय बॉलीवुड की डीवा माधुरी दीक्षित को अपना दिल दे बैठे। 90 के दशक में इनके अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के सबसे हॉट टॉपिक में से एक था। इनके बारे में कई किस्से मशहूर हैं लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलेआम एक्सेप्ट नहीं किया और जल्द ही इस रिश्ते का भी अंत हो गया।

रेखा से भी जुड़ा नाम...

एक समय ऐसा भी आया जब रेखा और संजय के अफेयर की खबरें आने लगी। अपने अफेयर की खबरों पर चुप रहने वाले संजय ने इस खबर को ज्यादा दिन उड़ने नहीं दिया और अफवाह बता कर सिरे से नकार दिया।

इन सारे अफेयर्स के बाद संजय दत्त को मान्यता के रूप में अपना सच्चा जीवन साथी मिला जो हर सुख और दुख में संजय के साथ डट कर खड़ी रही हैं। आज दोनों दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं और एक साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें