फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF-2 के बाद कॉमेडी ड्रामा में दिखेगी संजय दत्त -रवीना टंडन की जोड़ी! एक्ट्रेस की पोस्ट से मेकर्स को मिला हिंट

KGF-2 के बाद कॉमेडी ड्रामा में दिखेगी संजय दत्त -रवीना टंडन की जोड़ी! एक्ट्रेस की पोस्ट से मेकर्स को मिला हिंट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार यश की एक्शन-ड्रामा 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter 2)में दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के लीड रोल में हैं...

KGF-2 के बाद कॉमेडी ड्रामा में दिखेगी संजय दत्त -रवीना टंडन की जोड़ी! एक्ट्रेस की पोस्ट से मेकर्स को मिला हिंट
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 10:58 AM

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार यश की एक्शन-ड्रामा 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter 2)में दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के लीड रोल में हैं और रवीना टंडन पावरफुल राजनेता के रूप में नजर आने वाली हैं। इसी बीच खबर है कि इस फिल्म के बाद रवीना-संजय एक दूसरी कॉमेडी फिल्म साथ-साथ दिखाई देंगे,जिसकी घोषणा जल्द की जा सकती है।

कॉमेडी फिल्म में दिखेगी  रवीना-संजय की जोड़ी

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 90 के दशक की लोकप्रिय जोड़ी ने एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी में अभिनय करने के लिए राजी हो गई , जिसे एक नए निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे। मेकर्स ने इनके लिए एक खास प्लान सेट कर रखा है। हालांकि फिल्म का टाइटल, शूटिंग, और अन्य बातों से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा इस बारें में संजय-रवीना का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। 

 

जानिए क्यों मेकर्स ने किया  रवीना-संजय को फिल्म बनाने का प्लान

हालांकि इस नई फिल्म के बारें में मिड-डे की एक रिपोर्ट की मानें तो, रवीना-संजय को लेकर एक फिल्म बनाने का प्लान मेकर्स के दिमाग में तब आया जब रवीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दत्त के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'माई मोस्ट फेवरेट एक्टर'।तस्वीर को देखकर मेकर्स को लगा कि वे कॉमेडी के लिए ये जोड़ी परफेक्ट चॉइस होंगे। इसके बाद मेकर्स ने दोनों संपर्क किया। रिपोर्ट के सूत्रों की मानें तो दोनों ने मौखिक रूप से फिल्म करने लिए राजी हो गए हैं, हालांकि कागजी फॉर्मेलिटी पूरी होनी बाकी है। फिल्म की घोषणा अगले महीने फरवरी में हो सकती है।
 

epaper