Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Dutt and Arshad Warsi are reuniting for a new film shared poster on instagram

संजय दत्त और अरशद वारसी पहुंचे जेल, नई फिल्म का पोस्टर किया शेयर लेकिन...

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी जल्दी ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे, जिसका पोस्टर रिलीज हुआ है।

हिन्दुस्तान मुंबईThu, 26 Jan 2023 01:34 PM
हमें फॉलो करें

Sanjay Dutt and Arshad Warsi Movie: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। वहीं दोनों का नाम जब भी साथ में तो आता है तो सबसे पहले दिमाग में मुन्ना भाई और सर्किट का ख्याल आता है। ऐसे में दोनों के फैन्स के लिए एक अच्छी न्यूज सामने आई है। संजय दत्त और अरशद वारसी जल्दी ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्टर
संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त और अरशद कैदी के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और जेल में बंद दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर उदासी है। लेकिन अभी तक फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। फैन्स इस फिल्म के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। फैन्स को उम्मीद है कि ये दोनों एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित होंगे।

 

हमारा इंतजार आपके इंतजार से भी लंबा था.....
नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमारा इंतजार आपके इंतजार से भी लंबा था, लेकिन आखिरकार पूरा हुआ। अपने भाई अरशद के साथ वापस आ रहा हूं, एक बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट के लिए। आपसे शेयर करने का इंतजार कर रहा हूं।  जुड़े रहें।' बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर संजय दत्त हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें