Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sangeetkar Vanraj Bhatia: ki halat kharab ilaaj karaane ke liye nahi hain paise Aamir Khan: is tarah karenge madad

संगीतकार वनराज भाटिया की हालत खराब, इलाज कराने के लिए नहीं हैं पैसे, आमिर खान इस तरह करेंगे मदद

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दिग्गज संगीतकार वनराज भाटिया की मदद करने का ऐलान किया है। वनराज पिछले कुछ समय से तंगहाली लेकर सुर्खियों में हैं। वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं और हालत ऐसी है कि उनके पास...

संगीतकार वनराज भाटिया की हालत खराब, इलाज कराने के लिए नहीं हैं पैसे, आमिर खान इस तरह करेंगे मदद
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 06:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दिग्गज संगीतकार वनराज भाटिया की मदद करने का ऐलान किया है। वनराज पिछले कुछ समय से तंगहाली लेकर सुर्खियों में हैं। वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं और हालत ऐसी है कि उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं। आमिर ने वनराज की मदद करने का ऐलान किया है। हाल ही में वनराज ने बताया था कि उनके बचत खाते में एक रुपया भी नहीं बचा है।

आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि यह बताते हुए खुशी हो रही है कि म्यूजिक कंपोजर वनराज भाटिया की जिंदगी पर किताब लिखी जाएगी। किताब को खालिद मोहम्मद लिखेंगे। यह किताब मेरे दोस्त दलीप ताहिल की पहल पर लिखी जा रही है।

गौरतलब है कि आमिर से पहले वनराज की मदद के लिए कबीर बेदी ने लोगों से अपील की है कि वे वनराज की मदद करें। वहीं निर्देशक श्याम बेनेगल भी यह अपील कर चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें