Hindi NewsEntertainment NewsSandeep Vanga says Animal Park will be darker than Animal Starring Ranbir Kapoor

Animal Park: 'एनिमल' से ज्यादा डार्क होगी 'एनिमल पार्क', खूंखार अंदाज में होंगे रणबीर कपूर, फिल्म पर बोले संदीप

Ranbir Kapoor Animal Park: रणबीर कपूर स्टारर और संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। फिल्म के सीक्वेल के लिए भी दर्शकों में एक्साइटमेंट है। जानें एनिमल पार्क का अपडेट..

Animal Park: 'एनिमल' से ज्यादा डार्क होगी 'एनिमल पार्क', खूंखार अंदाज में होंगे रणबीर कपूर, फिल्म पर बोले संदीप
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 07:00 AM
हमें फॉलो करें

Animal Park Update: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। एनिमल में दमदार एक्टिंग के लिए एक ओर जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल खूब वाहवाही लूट रहे हैं तो दूसरी ओर बोल्ड सीन्स की वजह से तृप्ति डिमरी भी चर्चा में आ गई हैं और नेशनल क्रश कहला रही हैं। एनिमल के आखिर में इसके सीक्वल का भी हिंट दे दिया गया है और ऐसे में अब सभी को 'एनिमल पार्क' का इंतजार है। ऐसे में अब निर्देशक संदीप ने एनिमल पार्क पर बात की है और इसे एनिमल से भी ज्यादा 'डार्क' बताया है।

पहले से अधिक खूंखार
फिल्म एनिमल के क्लाइमैक्स में रणबीर कपूर का ही दूसरा किरदार एक दम अलग लुक और पहले से अधिक खूंखार अंदाज में दिखता है। कुछ ही मिनट्स में रणबीर का ये दूसरा किरदार दर्शकों के दिलों में खौफ भरता दिखता है और ऐसे में साफ हो जाता है कि एनिमल पार्क, पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी। कबीर सिंह को वायलेंस कहने पर संदीप ने पहले ही साफ कर दिया था कि एनिमल काफी डार्क होगी।

रणबीर संग और भी ज्यादा डार्क फिल्म
वहीं इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था कि अगर एनिमल को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता है तो वो रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करेंगे और इस बार और भी ज्यादा डार्क और वॉयलेंट फिल्म बनाएंगे। ऐसे में एनिमल की सक्सेस के साथ ही अब कंफर्म है कि एनिमल पार्क, संदीप और रणबीर के करियर की सबसे डार्क फिल्म हो सकती है। 

एनिमल की खास बातें...
गौरतलब है कि एनिमल, एक दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ही अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बीच यानी बाप बेटे के बाद की प्यार और जुनून दिखाया गया है। फिल्म अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें