DA Image
30 दिसंबर, 2020|2:40|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद सना खान ने की पहली पोस्ट, मेकअप पर हुईं ट्रोल

फिल्म ‘जय हो’ की एक्ट्रेस सना खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। दरअसल, 8 अक्टूबर को सना खान ने सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर इंडस्ट्री को छोड़ने की बात लिखी थी। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया से अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियो डिलीट कर दिए थे। उसके बाद से सना खान ने मंगलवार को एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्हें हल्के मेकअप के साथ प्रिंटेड दुपट्टे में देखा जा सकता है। यह एक वीडियो है।

सना ने लिखा, “अपने उद्देश्य को जानें। हम सभी को यह याद रखने की आवश्यकता है इस जीवन में हमारा मुख्य उद्देश्य अल्लाह को प्लीज करना है और कुछ नहीं है।” इसके साथ ही सना खान ने जीवन में उद्देश्य को जानने के बारे में बात करते भी सुना जा सकता है। बता दें कि इंडस्ट्री को छोड़ने के उनके इस फैसले को फैन्स समेत सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया है, लेकिन कई लोग उन्हें हाल ही में पोस्ट किए गए वीडियो पर ट्रोल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

एक यूजर लिखते हैं, “मेकअप का भी पढ़ लेना कुरान में कि क्या यह अलाउड है।” सना इस यूजर के कॉमेंट का जवाब दे पातीं, इससे पहले कुछ फैन्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा कि महिलाओं को मेकअप करना मना नहीं है कहीं भी। वहीं, एक और यूजर लिखते हैं कि आप भी पढ़ लेना इंस्टाग्राम पर आकर कॉमेंट करना अलाउड है।

‘साथ निभाना साथिया 2’ में ‘अहम’ निभाएंगे डबल रोल, शो के सेट से सामने आईं ‘गोपी बहू’ और ‘कोकिलाबेन’ की फोटोज

उद्धव सरकार को गुंडा बता बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- बार-रेस्त्रां खोल दिए लेकिन मंदिर बंद

बता दें कि सना खान, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर हुई थीं। उनके ग्लैमरस लुक की सभी ने सराहना की थी। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘जय हो’ और ‘वजह तुम हो’ में देखा गया था।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sana Khan: Troll: For Wearing Makeup: In Her First post: After Quitting Showbiz: Fans Support Her: