DA Image
19 दिसंबर, 2020|11:51|IST

अगली स्टोरी

सना खान की शौहर अनस के साथ नई तस्वीर वायरल, एक-दूसरे के प्यार में डूबा दिखा नया नवेला कपल

सना खान अपने निकाह के बाद चर्चा में हैं। सना शादी के बाद सैयद सना खान हो गई हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर सना खान का शौहर अनस के साथ लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। सना ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें वह पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

इंस्टा स्टोरी की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों व्हाइट कलर में ट्विनिंग करते हुए हुए एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अलावा सना ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें वह ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं।

काजल अग्रवाल की बहन ने एक्ट्रेस की रील और रियल लाइफ वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर, हुईं वायरल

इसके पहले सना ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थीं। सना की वेडिंग फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में सना ग्रीन और गोल्ड शरारा में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है। आपको बता दें कि सना ने मौलाना अनस के साथ 20 नवंबर को निकाह किया था। इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन के अलावा कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं।

सैफ अली खान ने बताया- सारा अली खान को स्क्रीन पर देखना क्यों है फनी, बोले- नहीं देखा है 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर

बता दें कि सना खान का निकाह के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सना खान ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था। वहीं रिसेप्शन के लिए उन्होंने लाल रंग का लहंगा कैरी किया था। शौहर मुफ्ती अनस ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था। निकाह की फोटो शेयर करते हुए सना खान ने लिखा था, “एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के खातिर, एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के खातिर, दुनिया में अल्लाह हम दोनों को साथ रखे। जन्नत में दोनों को फिर से एक करे।”

बता दें कि सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sana Khan Share Romantic Picture With Husband Maulana Mufti Anas Went Viral on Social Media