Hindi NewsEntertainment NewsSana Khan: Share Honeymoon Photos: Clicked By Husband Mufti Anas:

सना खान ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, शौहर अनस ने की थीं क्लिक

एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर हनीमून फोटोज शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं। वह हाल ही में कश्मीर से वापस लौटी हैं। इन फोटोज में सना खान के कई मूड्स नजर आ रहे हैं। वह बर्फ से खेलती दिखाई दे रही...

सना खान ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, शौहर अनस ने की थीं क्लिक
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 13 Dec 2020 09:13 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर हनीमून फोटोज शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं। वह हाल ही में कश्मीर से वापस लौटी हैं। इन फोटोज में सना खान के कई मूड्स नजर आ रहे हैं। वह बर्फ से खेलती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि सना खान ने 20 नवंबर को गुजरात बेस्ड बिजनेसमैन मुफ्ती अनस संग शादी रचाई है। निकाह की सभी सेरेमनी के बाद सना खान ने फोटोज शेयर की थीं। हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके अलावा सना खान ने सना खान ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल लिया था। 

शादी से पहले सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उन्होंने पोस्ट के जरिए फैन्स को इसकी जानकारी दी थी। सना खान ने लिखा था, “भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें