DA Image
27 नवंबर, 2020|10:49|IST

अगली स्टोरी

शादी के बाद सना खान को लेकर ड्राइव पर निकले पति, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

सना खान ने कुछ दिनों पहले मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह किया है। सना ने निकाह की फोटो शेयर कर फैन्स को चौंका दिया था। अब शादी के बाद मौलाना मुफ्ती सना को लेकर ड्राइव पर निकले। मौलाना मुफ्ती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है जिसे सना ने शूट किया है। वीडियो में मुफ्ती कार ड्राइव कर रहे हैं।

वहीं सना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सास के हाथों बनी बिरयानी की फोटोज शेयर की थी। सना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, सासु मां मेरे लिए बिरयानी बना रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

सना ने अपनी मेहंदी की फोटोज भी शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सना ने लिखा, 'अगर मेरा इश्क का इतना पाक ना होता तो मेरी मेहंदी का कलर इतना डार्क नहीं होता।'

 

मौलाना मुफ्ती ने सना से शादी करने के बाद उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा था, 'और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नैमतों को झुठलाओगे। शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए और एक खूबसूरत जर्नी बनाने के लिए। थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए।'

बता दें कि सना ने परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया। कुछ दिनों पहले सना ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी। 

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?”

प्रेग्नेंसी में काम करने पर करीना कपूर बोलीं- यह कोई बीमारी नहीं है, मैं घर पर नहीं बैठ सकती

उन्होंने आगे लिखा था- क्या यह नहीं सोचता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं? क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दोनों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं, खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sana khan goes out for drive with husband watch video