DA Image
3 दिसंबर, 2020|10:45|IST

अगली स्टोरी

सुशांत के फार्महाउस ड्रग पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड सेलेब्स, सैमुअल और दीपेश ने NCB को बताया

सुशांत सिंह राजपूत केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के स्टाफ मेंबर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। अब हाल ही में खबर आ रही है कि सैमुअल और दीपेश ने सुशांत के फार्महाउस में होने वाली पार्टीज के बारे में जरूरी जानकारी दी है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपेश और सैम्युल ने सुशांत के फार्महाउस में होने वाली पार्टीज में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनके बारे में भी बताया जो पार्टी में ड्रग्स लेकर आते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमुअल ने हाल ही में यह भी कबूला है कि वह सितंबर 2019 से मार्च 2019 तक सुशांत के लिए वीड(ड्रग्स) का इंतजाम करते थे।

रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से खरीदे जाते थे ड्रग्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी। वहीं, रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

NCB ऑफिस पहुंचते वक्त भीड़ में घिरीं रिया चक्रवर्ती, ऋचा चड्ढा बोलीं- भाड़ में जाए सोशल डिस्टेंसिंग

कंगना रनौत का संजय राउत को मुंहतोड़ जवाब, आपके लोग कह रहे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे और मार डालेंगे, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं

 

रिया के वकील बोले- एक्ट्रेस गिरफ्तारी के लिए तैयार 

रिया के वकील सतीश सतीश मनसिंदे ने हाल ही में बयान दिया कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रिया ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया है।

मनसिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह एक डायन-हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना पड़ेगा। निर्दोष होने के कारण उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दायर मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samuel Miranda and Dipesh Sawant reveal to ncb about Bollywood celebs attended drug parties at Sushant singh rajput farmhouse