DA Image
20 सितम्बर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

समीशा शेट्टी ने भाई वियान राज को बांधी राखी, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए वीडियो और फोटो तेजी से वायरल होते हैं। रक्षाबंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने एक खास फोटो शेयर की। दरअसल, शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी की यह पहली रक्षाबंधन है, जिसे उन्होंने भाई वियान राज संग सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी लिखती हैं कि आज और ये मोमेंट हम सभी के लिए बहुत खास है। वियान राज और समीशा ने अपना पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया है। कहते हैं कि हमारा पहला भाई या बहन हमारा दोस्त होता है। 

शिल्पा आगे लिखती हैं कि वियान राज और समीशा की ये दोस्ती की शुरुआत है। वियान हमेशा से ही एक छोटी बहन चाहता था। उसका और हमारा सपना पूरा हुआ है। आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है। खुश हूं कि ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। एक ऐसा भाई-बहन जो एक-दूसरे से बात कर सकते हैं, क्रिब कर सकते हैं, एक-दूसरे को प्रोटेक्ट कर सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में आ चुकी थी दरार, दोनों के परिवार के बीच भी बढ़ रहा था तनाव

रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा सलियन तक, मुंबई पुलिस ने किए ये 10 बड़े खुलासे

शिल्पा लिखती हैं कि आज अपने भाई-बहन को बताइए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। और अगर वह आपके साथ हैं तो उन्हें एक टाइट हग कीजिए। सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की इस फोटो पर सोफी चौधरी से लेकर महीप कपूर, संजय कपूर समेत कई सेलेब्स ने हार्ट इमोजी बनाया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samisha Shetty: Rakshabandhan: With Viaan Raj: Shilpa Shetty: Shares The Photo: