Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sameer wankhede produced shahrukh khans chat in his plea in 25 crore extortion case actor begged for son aryan

'आर्यन को जेल मत भेजो, जो चाहते हो पाने में मदद करूंगा', समीर वानखेड़े ने पेश की शाहरुख खान की कथित चैट

समीर वानखेड़े पर आर्यन खान केस में 25 करोड़ रुपये उगाही का आरोप। अपने बचाव में उन्होंने शाहरुख खान के साथ हुए चैट के स्क्रीनशॉट्स अपनी याचिका में लगाए हैं। इसमें दिखाया है कि SRK ने कैसे भीख मांगी थी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 19 May 2023 05:25 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में नहीं फंसाने के एवज में खान से  25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप का सामना कर रहे NCB  तत्कालीन के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अब अपने बचाव में वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स अदालत के सामने रखे हैं। आर्यन को क्रूज से गिरफ्तार करने के बाद समीर वानखेड़े और शाहरुख के बीच वॉट्सऐप के जरिए हुईं बातों का ब्योरा इन स्क्रीनशॉट्स में हैं। इसके मुताबिक, शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से भीख मांगी थी कि आर्यन को जेल न भेजें। इसके बदले वह समीर वानखेड़े की हर इच्छा पूरी करने में मदद करने के लिए तैयार थे। 

बेटा थोड़ा मनमौजी है, लेकिन...
स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने लिखा था, "भगवान के लिए अपने बंदों से कहो कि जल्दबाजी न करें। मैं कसम खाता हूं कि मैं हर समय आपके साथ खड़ा रहूंगा और आप जो हासिल करना चाहते हैं या कोशिश कर रहे हैं उसमें मदद करूंगा। यह एक मर्द का वादा है और आप मुझे इतना तो जानते हैं कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं। मैं आपसे विनती करता हूं कि प्लीज मुझ पर और मेरे परिवार पर रहम करें। हम सीधे-सादे लोग हैं और मेरा बेटा थोड़ा-सा मनमौजी है, लेकिन वह एक दुर्दांत अपराधी की तरह जेल में रहने लायक नहीं। आप भी यह जानते हैं। मैं आपसे भीख मांगता हूं, दया कीजिए।"

प्लीज, उसे जेल मत भेजो
इस चैट के मुताबिक, शाहरुख समीर वानखेड़े से आगे कहता हैं, "मैं आपसे भीख मांगता हूं, प्लीज उसे जेल मत जाने दीजिए। वह टूट जाएगा। कुछ लोगों की वजह से उसकी आत्मा मर जाएगी। आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बेटे ऐसी जगह न भेजकर सुधारेंगे। अगर कोई तरीका हो और कानूनी अधिकारी की तौर पर आप अपनी निष्ठा पर आंच आए बिना मदद कर सकें तो मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा।" 

नहीं चाहते जेल का ठप्पा
बातचीत के क्रम में शाहरुख कहते हैं, "मुझे  मामले की तकनीकी जानकारी नहीं, लेकिन जब डिपार्टमेंट इंचार्ज को लगे कि सब ठीक है और आप संतुष्ट हों, उनकी जो भी शर्तें हों, उनके साथ शॉर्ट रिप्लाई कर दें।  मैं वादा करता हूं कि आपको उसकी तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। प्लीज इस दरख्वास्त को दया के साथ देखें तो बहुत बड़ा उपकार होगा क्योंकि परिवार बस उसे घर पर देखना चाहता है और चाहता है कि जेल की बदनामी का ठप्पा न लगे। यह उसके भविष्य के लिए भी बहुत मददगार होगा और इसीलिए एक पिता की हैसियत से ऐसी दरख्वास्त कर रहा हूं, जो वाजिब नहीं है। उम्मीद करता हूं कि आप उसके लिए इस ओर ध्यान देंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें