DA Image
17 सितम्बर, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

पुलिस को शक समीर शर्मा ने की 2-3 दिन पहले खुदकुशी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा की मौत को 2-3 दिन बीत चुके हैं। जिस वक्त पुलिस समीर के फ्लैट पर पहुंची तब एक्टर की बॉडी डिकंपोज होनी शुरू हो चुकी थी। 

समीर शर्मा के शव को उनकी सोसाइटी के चौकीदार ने ड्यूटी के दौरान लटकता हुआ देखा। उन्होंने बाकी के लोगों को इसकी जानकारी दी और पुलिस को इन्फॉर्म किया। समीर मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। यह फ्लैट उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में किराए पर लिया था। पुलिस समीर के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी। इन दिनों समीर शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में काम कर रहे थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के वायरल हुए स्क्रीनशॉट्स, रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का काम, फेम और पैसे से किया इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती से बिहार पुलिस करेगी पूछताछ, सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत

खबरों की मानें तो समीर काफी दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। लेकिन, एक्टिंग की दुनिया से उन्होंने नाता नहीं तोड़ा था। समीर ने कई टीवी शोज़ किए। इसमें 'सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर', ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘दिल क्या चाहता है’, ‘वो रहने वाली महलों की’ और 'ज्योति' जैसे सीरियल शामिल रहे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sameer Sharma: Suicide: 2 To 3 Days: Before Police: Didnt Get Suicide: Note From Actor Home: