Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sameer Sharma: Post: On Mental Health: After Sushant Singh Rajput Death:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा ने लिखी थी पोस्ट, डिप्रेशन एक ऐसा दर्द है जिसे बर्दाशत नहीं कर सकता कोई

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को उनके...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा ने लिखी थी पोस्ट, डिप्रेशन एक ऐसा दर्द है जिसे बर्दाशत नहीं कर सकता कोई
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 6 Aug 2020 07:34 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव रसोई के पंखे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 44 साल के समीर शर्मा की खुदकुशी के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा की मौत को 2-3 दिन बीत चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद समीर शर्मा थोड़े परेशान से हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन से जुड़ी एक पोस्ट भी लिखी थी। कैप्शन में समीर ने लिखा था कि अगर आप लोग सुशांत सिंह राजपूत की परवाह करते थे तो इसे जरूर पढ़िए। 

समीर ने इस पोस्ट के जरिए बताया था कि डिप्रेशन कितनी खतरनाक चीज होती है। इसमें व्यक्ति कितना अकेला महसूस करता है। यह एक ऐसा दर्द होता है जिसे बर्दाशत नहीं किया जा सकता। कोई अपनी जान किन हालातों में लेता है, इसका किसी को आइडिया नहीं होता। कोई सोच भी नहीं सकता। 

आपको बता दें कि समीर शर्मा के शव को उनकी सोसाइटी के चौकीदार ने ड्यूटी के दौरान लटकता हुआ देखा। उन्होंने बाकी के लोगों को इसकी जानकारी दी और पुलिस को इन्फॉर्म किया। समीर मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। यह फ्लैट उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में किराए पर लिया था। पुलिस समीर के पड़ोसी, शो की स्टारकास्ट से इस मामले की पूछताछ करेगी। इन दिनों समीर शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में काम कर रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें