DA Image
25 सितम्बर, 2020|10:50|IST

अगली स्टोरी

संभावना सेठ ने 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में मारी एंट्री, इस किरदार में आएंगी नजर

संभावना सेठ की मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग ही पहचान है। संभावना जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करेंगी और एक बार फिर से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वह शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में नजर आएंगी। इस शो में संभावना राधे (रवि महाशब्दे) की पूर्व पत्नी महुआ की भूमिका निभा रही हैं। वह गुप्ता परिवार से जुड़े लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

इस शो में उनकी एंट्री इसलिए और भी मजेदार एवं हास्यप्रद होने वाली है। महुआ अपने बेटे के साथ आई है, जिससे परिवार में अफरा-तफरी का माहौल इस कदर बढ़ जाता है कि सरला (समतासागर) अपनी हवेली में रहने चली जाती है। हालांकि, सबसे मजेदार बात यह है कि राधे को बिल्कुल भी याद नहीं है कि उसकी शादी सरला के अलावा किसी और से हुई थी और उसका कोई बच्चा भी है। ये सारी चीजें इन तीनों किदारों के बीच में हास्यप्रदस्थितियां उत्पन्न करती हैं। 

'रिया की गिरफ्तारी से कई लोग खुश हैं', सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोले एक्टर हिमांश कोहली

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा को दिया करारा जवाब, बोलीं- भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा बॉलीवुड में होता है नंगा नाच

अपनी खुशी का इजहार करते हुये, महुआ ऊर्फ संभावना सेठ ने कहा, ‘‘एक हल्के-फुल्के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में महुआ का रोल निभाकर टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह पहली बार है, जब मैं किसी हल्के-फुल्के कॉमेडी वाले शो में काम कर रही हूं। इस शो में अब महुआ की एंट्री हो चुकी है और इसी के साथ दर्शकों को बहुत बड़ा गोलमाल और हंसी से भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को मेरा यह नया रोल पसंद आएगा और वे पहले की तरह ही मुझे अपना प्यार और सपोर्ट देते रहेंगे। शो में सभी के साथ काम करने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं”।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sambhavna Seth In Gudiya Humari Sab Pe Bhari Mahua Role In The Show