Hindi NewsEntertainment NewsSambhavna Seth claims she could have done Halkat Jawani dance better than Kareena Kapoor

संभावना सेठ का दावा- हलकट जवानी गाने में करीना की जगह होतीं तो आग लगा देतीं

जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने बोल्ड डांस नंबर्स के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं। संभावना, इंटव्यूज में दिए अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में वो एक बार फिर...

संभावना सेठ का दावा- हलकट जवानी गाने में करीना की जगह होतीं तो आग लगा देतीं
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 April 2021 09:16 PM
हमें फॉलो करें

जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने बोल्ड डांस नंबर्स के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं। संभावना, इंटव्यूज में दिए अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ये दावा कर डाला है कि वो करीना कपूर से बेहतर डांस कर सकती हैं। ये दावा उन्होंने काफी पहले भी किया था, जो कि करीना के एक आइटम सॉन्ग को लेकर था। हाल ही में संभावना ने एक बार फिर से अपने इस दावे को दोहराया है।

संभावना सेठ ने करीब एक दशक पहले भी कुछ ऐसा ही क्लेम किया था, उनका कहना था कि वो फिल्म 'हीरोइन' के डांस नंबर 'हलकट जवानी' पर करीना कपूर से बेहतर डांस कर सकती थीं। वहीं उन्होंने ई टाइम्स से बातचीत के दौरान एक बार फिर से इसी प बात की है। उनका कहना है कि वो आज भी अपनी इस बात पर कायम हैं। संभावना कहना है कि उन्हें अपने टैलेंट के हिसाब से फिल्म इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिल पाई। जिसका कारण ये है कि उन्हें टैलेंट दिखाने का मौका ही नही मिला। उन्होंने कहा कि 'बड़े हीरो' ने उन्हें कई सालों तक इंतजार करवाया, लेकिन उन्होंने उस हीरो का पीछा नहीं किया क्योंकि उन्हें अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट मेनटेन करनी थी।

करीना के डांस से जुड़े दावे को लेकर संभावना बोलीं- 'हां, मैंने ये कहा था और मैं आज भी इस स्टेटमेंट पर कायम हूं। मैं अच्छी डांसर हूं, मुझे काम दो और मैं अपनी स्किल्स दिखाऊंगी। मैं कई बार अविनाश के सामने रोई हूं क्योंकि मेरे हाथ से प्रोजेक्ट निकल गए, मैं आज भी इस पर बात करते हुए इमोशनल हो जाती हूं'।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2012 में संभावना सेठ ने कहा था- 'मुझे लगता है कि बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेस डबल स्टैंडर्ड रखती हैं। वो फिल्मों में आइटम नंबर करती हैं लेकिन आइटम डांसर का टैग नहीं चाहती हैं'। इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो करीना कपूर के डांस नंबर पर बेहतर डांस कर सकती थीं। उनका कहना था कि 'आग लगा देती मैं स्टेज पर'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें