DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सैम बॉम्बे ने शेयर किए पूनम पांडे के दो वीडियोज, बताया यूनिवर्स की सबसे क्यूट और सेक्सी लड़की
मनोरंजन

सैम बॉम्बे ने शेयर किए पूनम पांडे के दो वीडियोज, बताया यूनिवर्स की सबसे क्यूट और सेक्सी लड़की

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 12 Apr 2021 09:31 PM
सैम बॉम्बे ने शेयर किए पूनम पांडे के दो वीडियोज, बताया यूनिवर्स की सबसे क्यूट और सेक्सी लड़की

अपने बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में रहने वालीं पूनम पांडे के फोटोज और वीडियोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। पूनम पांडे कुछ वक्त पहले पति सैम बॉम्बे के साथ हुए विवाद को लेकर काफी चर्चा में थीं। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया। ऐसे में अब सैम बॉम्बे ने पत्नी पूनम के फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

सैम ने शेयर किए  2 वीडियोज
सैम बॉम्बे ने पत्नी पूनम पांडे के दो वीडियोज और एक फोटो शेयर की है। एक वीडियो में जहां पूनम पांडे डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वो किसी की मिमिक्री करते हुए काफी क्यूट लग रही हैं। पूनम के इन दोनों वीडियोज को फैन्स पसंद कर रहे हैं। सैम ने वीडियोज में पूनम को यूनिवर्स की सबसे क्यूट और सेक्सी लड़की बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

सैम के खिलाफ मारपीट का मामला
गौरतलब है कि बीते सितंबर को पूनम ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। पूनम के अनुसार, वह शादी के बाद पति सैम के साथ गोवा गई हुई थीं, जहां पति ने उनके साथ होटल में मारपीट की थी। इसके बाद उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अब दोनों बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

मनोरंजन जगत के सफर की शुरुआत
बॉलीवुड और टीवी में आने से पहले पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। हालांकि मॉडलिंग की दुनिया में  पूनम को पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर पर मिली। वहीं पूनम ने कई और इवेंट्स में भी अपना जलवा बिखेरा और कुछ मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आईं। बता दें कि मनोरंजन जगत में आने से पहले पूनम पांडे कॉलेज में एक एथलीट थी और उन्होंने हाई जंप, रिले रेस में भी हिस्सा लिया था। 

संबंधित खबरें