Hindi NewsEntertainmentSam Bahadur OTT premiere from Republic Day 2024 at Zee 5 Starring Vicky Kaushal Directed by Meghna Gulzar

Sam Bahadur OTT: थिएटर्स के बाद कब और कौनसे ओटीटी पर प्रीमियर होगी सैम मानेकशॉ? जानें डिटेल्स

Sam Bahadur OTT Release: मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर के लिए विकी कौशल को खूब वाहवाही मिल रही है। फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म।

Sam Bahadur OTT: थिएटर्स के बाद कब और कौनसे ओटीटी पर प्रीमियर होगी सैम मानेकशॉ? जानें डिटेल्स
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 06:03 AM
हमें फॉलो करें

Sam Bahadur OTT premiere: एक दिसंबर को थिएटर्स में विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर रिलीज हुई जिसे क्रिटिक्स ने पसंद किया और दर्शकों की ओर से भी अच्छे फीडबैक मिले। हालांकि रणबीर कपूर स्टारर एनिमल के तूफान के सामने फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित हुई। फिल्म सैम बहादुर में विकी कौशल, सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आ रहे हैं और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं नजर आ रहे हैं। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म सैम बहादुर के ओटीटी प्रीमियर को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म क्रिसमस पर ही ओटीटी पर आ जाएगी लेकिन ऐसा नहीं होगा। इस रिपोर्ट में जानें कब और कौनसे ओटीटी पर आएगी सैम बहादुर।

कब और कहां प्रीमियर होगी सैम बहादुर
अभी तक सुनने को मिल रहा था कि फिल्म क्रिसमस पर ही ओटीटी रिलीज हो जाएगी क्योंकि इसे तारीफ तो मिली है लेकिन ऑडियंस कम मिली है। हालांकि पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक थिएटर रिलीज के करीब 8 हफ्ते बाद सैम बहादुर ओटीटी पर रिलीज होगी। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस को चुना है। वहीं रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।

कितना हुआ कलेक्शन
सैम बहादुर को भले ही दर्शक कम मिले हैं लेकिन जो भी फिल्म देखकर आ रहे हैं वो विकी कौशल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स में एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड तक की बात कही गई है। बात फिल्म के कलेक्शन की करें तो फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों में 35.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 7वें दिन फिल्म की कमाई 3.05 करोड़ रही, जिससे कुल कलेक्शन करीब 38.85 करोड़ रुपये होता है।

सैम मानेकशॉ के रोल में विकी कौशल
गौरतलब है कि फिल्म में विकी कौशल ने सैम मानेकशॉ का रोल निभाया है, जिस में वो काफी कड़क नजर आ रहे हैं। उनकी चाल से लेकर चेहरे के हावभाव और आवाज तक, फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं सैम मानेकशॉ की पत्नी के रोल में सान्या मल्होत्रा हैं। इसके साथ ही इंदिरा गांधी के रोल में फातिमा सना शेख ने अपना जलवा बिखेरा है। 
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें