DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING! डेजी शाह को इसलिए बॉलीवुड में लेकर आए सलमान, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

salman with daisy

यह तो सभी जानते हैं कि अभिनेत्री डेजी शाह को सलमान खान ने बॉलीवुड में ब्रेक दिया था लेकिन अब उनके डेब्यू के पीछे के राज से भी पर्दा उठ चुका है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने जितनी सुर्खियां अपने अफेयर को लेकर बटोरीं, उतनी ही चर्चा उनके ब्रेकअप की भी हुई लेकिन अब उनसे जुड़ा एक ऐसा राज सामने आया है, जिसे सुन शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। सूत्रों की मानें तो जब कैट ने सलमान को छोड़ दिया था तो सल्लू बहुत दुखी हो गए थे। उस वक्त चीजें पूरी तरह से असंतुलित हो गई थीं। आखिरी मुलाकातों में सलमान ने कैटरीना के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली। गुस्से में आकर उन्होंने यह तक बोल दिया था कि कैट को जो दौलत-शोहरत मिली है, वह उन्हीं की वजह से मिली है। उन्हें स्टार बनाने वाले सलमान ही हैं। कैट को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सलमान को जवाब देते हुए कहा कि वह अपने टैलेंट के बल पर स्टार बनी हैं न कि उनकी सपोर्ट से। कैट ने तो यह तक कह दिया कि अगर सच में ऐसा है तो वह उनकी तरह किसी और को उठाकर स्टार क्यों नहीं बना लेते। इसके जवाब में सलमान ने एक बैकग्राउंड डांसर को स्टार बनाने का फैसला कर लिया। गणेश आचार्य के ग्रुप में डांस सीखने वाली डेजी शाह पर उनकी नजर गई और सलमान ने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला कर लिया। उन्होंने डेजी को पूरी तरह से गाइड किया और फिर अपनी फिल्म 'जय हो' के साथ  बॉलीवुड में उनकी एंट्री कराई। भले ही उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन सलमान के साथ फिल्म में बतौर लीड हीरोइन एंट्री कर डेजी खूब स्पॉटलाइट में रहीं। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद डेजी के साथ सलमान के खास रिश्ते को लेकर भी खूब बातें हुईं। फिर कैट की तरह वह भी सलमान के घर के हर समारोह में नजर आने लगीं। 
स्टार बनने का सपना पूरा नहीं हुआ
भले ही टशन में सलमान ने कैट की चुनौती को स्वीकार कर डेजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर दिया हो लेकिन कैट की बात भी अब कहीं न कहीं सही साबित होती दिख रही है। वजह ये कि डेजी अब भी बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाने के लिए खूब मशक्कत कर रही हैं। वह खुद ये बोल चुकी हैं कि उन्हें अच्छी फिल्में तो मिल रही हैं लेकिन उन्हें कहीं न कहीं इस बात का मलाल है कि उनकी गिनती कभी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में नहीं हुई। वह पिछली बार फिल्म 'हेट स्टोरी-3' में नजर आई थीं। बेशक उनकी यह फिल्म सफल रही लेकिन इसका हिस्सा बन डेजी के ज्यादातर प्रशंसक उनके आलोचक बन गए और उन्होंने डेजी के बोल्ड अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 'जय हो' के बाद अब एक बार फिर डेजी को सलमान के साथ फिल्म 'रेस-3' में काम करने का मौका मिला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस बार उनके कॅरियर की गाड़ी आगे बढ़ जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman launched daisy in bollywood because of katrina