Hindi NewsEntertainment Newssalman khans independence day message for fans from malta during Bharat shooting

Independence Day से पहले सलमान खान ने दिया ये मैसेज, PHOTO के साथ लिखी ये बात

जल्द ही परदे पर 'भारत' बनकर नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडिपेंडेंस डे से पहले अपने फैंस को एक मैसेज दिया है। सलमान ने ट्विटर पर अपने वर्कआउट सेशन के बाद की एक फोटो शेयर की है...

Independence Day से पहले सलमान खान ने दिया ये मैसेज, PHOTO के साथ लिखी ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 13 Aug 2018 07:31 PM
हमें फॉलो करें

जल्द ही परदे पर 'भारत' बनकर नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडिपेंडेंस डे से पहले अपने फैंस को एक मैसेज दिया है। सलमान ने ट्विटर पर अपने वर्कआउट सेशन के बाद की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक गंजी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने फैंस को ये मैसेज दिया है- "स्वच्छ भारत तो हम फिट, हम फिट तो इंडिया फिट... इसके बाद तुम वो सब कर सकते हो जो तुम करना चाहते हो। लेकिन कभी अपनी मातृभूमि को खतरे में मत डालना।"

ये हैं सलमान का असली प्यार...

52 साल की उम्र में भी सलमान खान अब तक सिंगल हैं। हालांकि, उनका नाम कई बड़ी एक्ट्रेसेस और मशहूर मॉडल्स से जुड़ चुका है, लेकिन शादी के नाम पर सलमान अभी भी कोई जवाब नहीं देते। इसी बीच उन्होंने अपने लव ऑफ लाइफ यानि जिंदगी के सच्चे प्यार का खुलासा किया है। जी हां, माल्टा में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- "With the love of my life" लेकिन सलमान की ये लव ऑफ लाइफ न तो कैटरीना कैफ है और न हीं यूलिया वंतूर। बल्कि ये तो उनकी मां सलमा खान है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें