Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan with fan in rajasthan and Sonakshi Sinha in rajjo lool from dabang 3 viral on social media

जयपुर में अपने लिटिल फैंस के साथ 'दबंग' लुक में कुछ ऐसे दिखें सलमान खान तो 'रज्जो' अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बारे में अपडेट करते रहते हैं। सलमान अपनी...

जयपुर में अपने लिटिल फैंस के साथ 'दबंग' लुक में कुछ ऐसे दिखें सलमान खान तो 'रज्जो' अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 19 Aug 2019 11:51 AM
हमें फॉलो करें


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बारे में अपडेट करते रहते हैं। सलमान अपनी इस फिल्म के शूटिंग अभी राजस्थान की राजधानी जयपुर में कर रहे हैं । इसी बीच सलमान खान अपने दबंग लुक में अपने लिटिल फैंस के साथ नजर आए तो वहीं बी-टाउन की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी अपने रज्जो अंदाज में दिखीं।

सलमान खान-  सोनाक्षी सिन्हा की इस फोटो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। फोटो में सलमान खान ब्लैक शर्ट में दिख रहे हैं। फोटो में सलमान खान का स्टाइल एकदम फिल्म 'दबंग 3' कैरेक्टर चुलबुल पांडे की तहर लग रहा है।

सलमान खान के बाद सोनाक्षी सिन्हा भी जयपुर में स्पॉट हुईं। इस दौरान सोनाक्षी ने हल्के ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उनके बालों में गजरा भी दिखाई दे रहा है। इस फोटो में सोनाक्षी साड़ी पहने हुए रज्जो के लुक में नजर आ रही हैं। सलमान-सोनाक्षी की इस फोटो को देखकर फैंस काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं। इस फिल्म से ऐक्टर महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, साई इस फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 20 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें