DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kick-2 में जैकलीन और दिशा संग रोमांस करेंगे Salman Khan

                                     2

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) फिल्म किक-2 (Kick-2) में जैकलीन फर्नांडिस और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

वार्ता के अनुसार बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) अपनी सुपरहिट फिल्म किक (Kick) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सलमान इन दिनों फिल्म भारत (Bharat) और दबंग-3 (Dabbangg-3) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसलिए यह फिल्म अब तक शुरू नहीं हो पाई है। 

Shahrukh Khan के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे Bobby Deol

प्रियदर्शन बनाने जा रहे हैं फिर Hera Pheri-3, जानिए कौन-कौन होंगे एक्टर्स

इस साल के अंत से सलमान 'किक-2' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिलहाल निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट पर भी विचार चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कहा जा रहा है कि किक-2 में दो हीरोइन होंगी। साजिद नाडियाडवाला के जैकलीन फर्नांडिस से बेहतरीन संबंध है इसलिए वह चाहते हैं कि एक हीरोइन के रूप में जैकलीन हों। दूसरी हीरोइन के रूप में दिशा पाटनी का नाम लिया जा रहा है।

सलमान के साथ दिशा 'भारत' में काम कर रही है और दिशा से सलमान खासे प्रभावित हैं। उन्होंने ही दिशा के नाम की सिफारिश की है। आने वाले दिनों में किक-2 के लिए सलमान की हीरोइनों के नाम की घोषणा हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan with disha patani and jacqueline fernandes in kick 2 sequel