Hindi NewsEntertainment NewsSalman Khan With Brother Sohail Sister Arpita Alvira At Rahul Narain Kanal Wedding TV Stars joined - Entertainment News India

Photos: राहुल नारायण कनाल की शादी में बहनों संग दिखे सलमान खान, ये टीवी स्टार्स भी हुए शामिल

सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई में राजनेता राहुल नारायण कनाल की शादी अटेंड की। सलमान के साथ उनके भाई सोहेल और बहनें समेत अन्य सेलेब्स भी शादी में शामिल हुए। प्रिया दत्त भी शादी में दिखीं।

Photos: राहुल नारायण कनाल की शादी में बहनों संग दिखे सलमान खान, ये टीवी स्टार्स भी हुए शामिल
Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 08:32 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई में राजनेता राहुल नारायण कनाल की शादी अटेंड की। सलमान के साथ उनके भाई-बहन और अन्य सेलेब्स भी शादी में शामिल हुए। शादी में सलमान के भाई सोहेल खान, बहनें अर्पिता और अलवीरा खान, अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद थे। अभिनेता की टीवी प्रोडक्शन कंपनी एसके टीवी के संस्थापक और प्रबंध भागीदार सलमान के सबसे अच्छे दोस्त नदीम कुरैशी भी खान परिवार के साथ दिखे। इवेंट की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन फोटो में खान परिवारद दुल्हे राहुल के साथ फोटो खिंचवाता दिखा।

सलमान खान ने ब्लैक ट्राउजर और नेवी ब्लू कलर की शर्ट में शानदार एंट्री की। सलमान खान इस सिंपल लुक में हैंडसम लग रहे थे। फोटो में सलमान के साथ राहुल भी दिख रहे हैं। उन्होंने लाल रंग की शेरवानी पहनी थी। वहीं सोहेल खान को सफेद पठानी सूट में देखा गया, जबकि अलवीरा और अर्पिता ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं। राहुल ने सलमान को अपने माता-पिता से भी मिलवाया। 

इनके अलावा कई और सेलेब्स भी शादी में शामिल हुए। इनमें कुछ टेलीविजन सेलेब्स भी कनाल और उनकी पत्नी को बधाई देने पहुंचे। जय भानुशाली अपनी पत्नी माही विज और बेटी तारा के साथ दिखाई दिए। उनके साथ आरती सिंह भी शादी में शामिल हुईं। इनके अलावा शादी में प्रिया दत्त भी नजर आईं। बॉलीवुड, टीवी स्टार और एंकर मनीष पॉल भी सफेद कुर्ते पयजामे में शादी में पहुंचे। 

 

गौरतलब हो की सलमान खान हाल ही में फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दिखे। फिल्म पठान के साथ ही सलमान खान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज किया गया। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी और वेंकटेश भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें