DA Image
6 अक्तूबर, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 14: सलमान खान 3 दिन पहले करेंगे प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग, इस दिन TV पर दस्तक देगा शो

पॉप्युलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब बहुत जल्द ही यह शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। बताया जा रहा है कि सलमान खान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे, इसके बाद वह फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में जुट जाएंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,  बिग बॉस 4 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। सामान्य तौर पर शो का प्रीमियर एपिसोड एक दिन पहले एडवांस में शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहनचान छुपाकर रखी जा सके। लेकिन इस बार प्रीमियर एपिसोड तीन दिन शूट किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में सलमान की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह बिग बॉस के सेट पर पोछा मारते हुए नजर आए थे। 

यूजर्स ने अनुराग कश्यप को कहा- हैप्पी बर्थडे चरसी, डायरेक्टर ने दिए मजेदार जवाब

सलमान की फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग रोक दी गई। सोर्स ने बताया कि मुंबई के महबूब स्टूडियो में फिल्म की बची हुई 10-12 दिन की शूटिंग होगी। इसमें एक गाना भी शामिल है जिसे सलमान खान और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाएगा। फिल्म में रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ इस फिल्म का हिस्सा हैं।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अंकिता लोखंडे ने पूछा सवाल- क्या उसे एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?

बताते चलें कि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, 'सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी। 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan will shoot the premiere episode of Bigg Boss 14 on October 1