Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Will not charge <span class='webrupee'>₹</span>400 Crore for Bigg Boss 13 show lets know Salman Per Episode Fees

400 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ फीस 'Bigg Boss' से ले रहे हैं सलमान खान

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। 29 तारीख से शुरू होने जा रहे इस शो में सबसे चर्चा सलमान खान के फीस को लेकर हो रही है। चंद दिनों में शुरू होने वाले फैंस...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 04:45 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। 29 तारीख से शुरू होने जा रहे इस शो में सबसे चर्चा सलमान खान के फीस को लेकर हो रही है। चंद दिनों में शुरू होने वाले फैंस ये जानना चाह हे हैं कि इस को होस्ट करने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शो के मेकर्स के कीतनी फीस वसूल रहे हैं। 

आपको बता दें कि सलमान खान पिछले 10 साल से बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं और इस बार भी उनके फैंस में इस रिएलिटी शो को लेकर गजब का इंतजार और उत्साह है। इसी बीच बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए 400 करोड़ की फीस ले रहे हैं। कहा जा रहा था कि सलमान खान बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये ले रहे हैं और इसके मुताबिक वो 15 हफ्तों के लिए 400 करोड़ रुपये लेंगे लेकिन अब खबर आई है कि ये खबर सच नहीं है। 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पिंकविला वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 करीब 105 दिन यानी करीब 15 हफ्ते तक चलेगा। पिछले सीजन में सलमान खान हर वीकेंड के 11 करोड़ रुपये लेते थे यानी पिछले सीजन उन्होंने 165 करोड़ की फीस ली थी। इस बार सलमान खान हर हफ्ते के 13 करो़ड़ लेंगे। हालांकि पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ये रिपोर्ट सही नहीं हैं।

वैसे भी आपको बता दें कि सलमान खान एक हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार दर्शकों के सामने आते हैं। ऐसे में 15 हफ्तों का हिसाब लगाए तो सलमान खान पूरे सीजन के 195 करोड़ रुपये लेंगे। यानी वो 400 करोड़ लेने वाली खबर फेक थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें