DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म इंशाअल्लाह में इस किरदार को निभाते नजर आएंगे Salman Khan, हुआ खुलासा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह में बिजनेसमैन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। सलमान ने भंसाली के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे। सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है। सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है।

Shahrukh Khan और बेटे Aryan के बाद इस फिल्म में ये एक्टर्स हुए शामिल

फिल्म Kabir Singh को लेकर निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने कही ये बड़ी बात

कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए ज़िंदगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टाइल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा। इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा हाफ सलमान की ही फिल्म जानम समझा करो से मिलता जुलता हो सकता है। 

यह फिल्म ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।

ये भी देखेंः

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan will be seen in this role in the film Inshallah