Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan welcomes back Sushmita Sen calls Aarya a Dabangg actress reply haye mera bachcha

सलमान खान ने की सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- हाय मेरा बच्चा!

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या कुछ दिनों पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है। सीरीज और सुष्मिता की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने भी आर्या की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो शेयर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 June 2020 10:34 AM
हमें फॉलो करें

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या कुछ दिनों पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है। सीरीज और सुष्मिता की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने भी आर्या की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'स्‍वागत तो करो आर्या का। क्‍या गजब का कमबैक और क्‍या गजब का शो। सुष्मिता सेन को बधाई और ढेर सारा प्‍यार'।

सलमान के इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, हाय...मेरा बच्चा। थैंक्यू सलमान इतना प्यार देने के लिए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इससे पहले वर्कआउट फोटो शेयर करने पर हुए ट्रोल

इससे पहले सलमान खान ने वर्कआउट के बाद अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की थी। सलमान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, बस...अभी वर्कआउट खत्म किया है। लेकिन सलमान के फोटो शेयर करते ही सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने कॉमेन्ट्स करना शुरू कर दिया। उन्होंने सलमान को लेकर खूब नेगेटिव कमेंट्स किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हो रही है।

फैन्स से सलमान ने की थी अपील

सोशल मीडिया पर लोग कुछ सेलेब्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम है। हालांकि सलमान के फैन्स उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सलमान ने अपने फैन्स से एक अपील की थी। सलमान ने ट्वीट किया था, 'मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। आप उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें क्योंकि किसी अपने के चले जाना का दर्द बहुत ज्यादा होता है'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें