salman khan welcome anil kapoor in race 3 starcast - 'रेस-3' की स्टारकास्ट लिस्ट में शामिल हुआ 'झक्कास' एक्टर, सलमान ने किया स्वागत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'रेस-3' की स्टारकास्ट लिस्ट में शामिल हुआ 'झक्कास' एक्टर, सलमान ने किया स्वागत

salman khan starcast anil kapoor

सलमान खान की अगली आने वाली फिल्म 'रेस 3' के कलाकारों की सूची में शामिल होने वाला नया चेहरा उनके दोस्त और सहयोगी अनिल कपूर हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर का स्टारकास्ट में स्वागत किया। सलमान और अनिल कई सालों से एक स्नेह भरा बंधन साझा करते हुए आए है। बी-टाउन की इस जोड़ी ने कई फिल्मों में एकसाथ अभिनय किया है।

 WOW! सपना करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, इस हीरो के साथ होगी पहली फिल्म

रेस 3 अनिल कपूर की रेस फ्रेंचाइज़ी में वापसी के रूप में चिह्नित होगी, क्योंकि इससे पहले अभिनेता ने रेस की पिछली किस्त में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।रेस और रेस 2 की पिछली किस्त में अनिल कपूर को एक नम्र हृदय वाले पुलिस की भूमिका में देखा गया था जिसे फ़िल्म की कहानी के अनुसार अपराधों को सुलझाने के लिए भेजा गया था। अनिल कपूर को एकबार फिर रेस की फ्रेंचाइज़ी में देखना दिलचस्प होगा, जहां इस बार अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे।

 

सुपरस्टार सलमान खान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इनके आने से रेस 3 का कास्ट और हो गया झक्कास। अभिनेता सलमान खान के साथ, निर्माता रमेश तौरानी ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि पिक्चर अगर रेस हो, तो ये कैसे ना हो अनिल कपूर। वो फिर से रेस में वापस आ रहे हैं। फ्रैंचाइजी की अगली किस्त के निर्देशक रेमो डिसूजा ने रमेश के ट्वीट को फिर से ट्वीट करते हुए कहा कि रेस पर वापस आ रहे हैं। इससे पहले सलमान खान ने अनिल कपूर के साथ बीवी नंबर 1, नो एंट्री, युवराज, सलाम ए-इश्क़ जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan welcome anil kapoor in race 3 starcast