Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: want to play a role of changez khan in a biopic

Salman Khan ने फिल्म Bharat के प्रमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा, जानें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) चंगेज खान की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। वार्ता के मुताबिक बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और ऐतिहसिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। सलमान खान भी एक...

Salman Khan ने फिल्म Bharat के प्रमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा, जानें
एजेंसी नई दिल्लीWed, 22 May 2019 05:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) चंगेज खान की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। वार्ता के मुताबिक बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक और ऐतिहसिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। सलमान खान भी एक ऐतिहासिक किरदार को पर्दे पर उतारने की इच्छा रखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह पूछे जाने पर कि इन दिनों हिस्टोरिकल फिल्में खूब बन रही हैं, लोगों को पसंद भी आ रही हैं। क्या आपके दिमाग में कोई ऐतिहासिक किरदार है, जिसकी बायॉपिक आप करना चाहें, सलमान ने सोचते हुए कहा कि यदि मुझे कभी कोई ऐतिहासिक किरदार करना पड़े या मुझे करना है तो मैं चंगेज़ खान का किरदार पर्दे पर निभाना चाहूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat)के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), तब्बू (Tabu), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), दिशा पाटनी (Disha Patani) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें