अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'लवरात्रि' का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान खान को पीटने के लिए रखा इनाम

'लवरात्रि' नाम रखकर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का सलमान पर लगा आरोप...

salman khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है, और इस बार तो वो अपने नहीं, बल्कि अपने जीजा के कारण बुरे विवाद में फंस गए हैं। सलमान खान को पीटने के लिए एक नेता ने दो लाख का इनाम रखा है। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के साथी गोविंद पराशर ने सलमान पर ये इनाम रखा है। पराशर ने सलमान पर लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। बता दें कि सारा विवाद सलमान के जीजा आयुष शर्मा की आने वाली 'लवरात्रि' को लेकर है।

बता दें कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'लवरात्रि' से अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म के नाम को लेकर विरोध हो रहा है। 'हिन्दू ही आगे' नाम के संगठन ने आगरा में फिल्म के पोस्टर जलाए और विरोध में नारेबाजी की। आगरा में इस हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सलमान को पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली की तरह पीटने की धमकी दी है। सलमान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। 

जानकारी के अनुसार, 'हिन्दू ही आगे' विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का नया संगठन है।  इसकी आगरा यूनिट के प्रमुख गोविंग पाराशर ने सलमान ख़ान को पीटने और फिल्म के सेट में आग लगाने वाले को दो लाख रुपए के इनाम देने की घोषणा की है। 

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

पाराशर का कहना है कि सलमान ने अपनी फ़िल्म का नाम 'लवरात्रि' रखकर हिंदुओं की भावनाएं आहत की हैं। पाराशर ने कहा कि फिल्म की रिलीज का समय नवरात्रि को चुना गया है, जब हिन्दू तीज त्योहार होते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान की यह चाल सफल नहीं होने देंगे। 

इस KKR क्रिकेटर पर है शाहरुख की बेटी सुहाना को क्रश, जानें पूरा मामला

'नवरात्रि' एक धार्मिक अवसर जिसके साथ लाखों हिंदुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। हम सलमान खान के इस तरह के इरादे की निंदा करते हैं और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हैं। यदि इसे स्क्रीन करने की अनुमति है, तो हम इसका पूरा विरोध करेंगे।' पराशर ने आगे कहा कि वो हिंदू की भावनाएं आहत नहीं होने देंगे। ''हिंदू ही आगे' के सिटी यूनिट प्रेसीडेंट होने के नाते मैं सलामन खान को सार्वजनिक जगह पर पीटने वाले को 2 लाख का इनाम दूंगा।' इस फिल्म का विरोध करते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं ने सलमान खान का पोस्टर जलाते प्रदर्शन किए। 

अपने पोते की बर्थ-डे पार्टी में नाचे जितेंद्र, तैमूर का डांस हुआ वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan trouble again pravin togadia associate reward 2 lakh for anyone who thrash actor public