Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan Troll: On Support Of Sushant Singh Rajput: Arbaaz Khan: Supported: Trolled Brother Tweet: Viral:

सुशांत सिंह राजपूत के लिए सलमान खान ने किया था ट्वीट, फैन्स करने लगे भाई को ट्रोल तो बचाव में उतरे अरबाज खान, पढ़ें ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है, नेपोटिज्म पर। लोग कई सेलेब्स को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर अपना गुस्सा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 21 June 2020 10:03 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है, नेपोटिज्म पर। लोग कई सेलेब्स को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम है। हालांकि सलमान के फैन्स उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में सलमान ने एक ट्वीट कर फैन्स से गुजारिश की कि वह गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। सलमान ने लिखा, 'मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। आप उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें क्योंकि किसी अपने के चले जाने का दर्द बहुत ज्यादा होता है'।

सलमान खान सोशल मीडिया पर तबसे और ट्रोल होने लगे हैं और अपने भाई का सपोर्ट करते हुए अरबाज खान भी इस लड़ाई में कूद पड़े हैं। अरबाज खान ने भाई सलमान का बचाव किया है। उन्होंने लिखा है, ‘खाली दिमाग शैतान का घर होता है। एक अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका ठीक-ठीक अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए, पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।’

बता दें कि सलमान पर पिछले कुछ दिनों में कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। ‘दबंग’ फिल्म डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान के साथ उनके परिवार पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को उनका करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है। हालांकि सलमान के पिता ने अभिनव की बातों को गलत बताया है।

वहीं बात करें सुशांत की तो उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस समय पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें