DA Image
8 अक्तूबर, 2020|6:08|IST

अगली स्टोरी

परदे पर एक बार फिर दहाड़ेगा 'टाइगर', फिल्म के लिए सलमान और कबीर खान साथ कर सकते हैं काम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर कबीर खान 'टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं। मालूम हो कि कबीर खान ने सलमान खान को लेकर फिल्म एक था टाइगर बनाई थी। हालांकि, सीरीज की दूसरी फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था लेकिन सीरीज की तीसरी फिल्म के एक बार फिर सलमान और कबीर काम करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर' सीरीज की तीसरी फिल्म अपने शुरुआती चरण में हैं लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि इन दिनों कबीर खान स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में हैं। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले इमोशनल हुईं संजना सांघी, सुशांत सिंह राजपूत के लिए कही यह बात

वहीं, दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी वर्क और अन्य सितारे इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। मेकर्स ने बीते मार्च या अप्रैल में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इवेंट को टाल दिया गया। 

हरिवंश राय बच्चन की ‘मधूशाला’ का पोलैंड की यूनिवर्सिटी में हुआ पाठ, वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन हुए इमोशनल

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' प्रमुख है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका दिखेंगे। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan to team up with kabir khan for third installment of tiger franchise