DA Image
8 अगस्त, 2020|2:14|IST

अगली स्टोरी

इस महीने से शुरू करेंगे सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि कोरोना की वजह से इस बार शो के शुरू होने में देरी हो सकती है। अब शो को लेकर नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान सितंबर के महीने में ‘बिग बॉस 14’ की होस्टिंग शुरू करेंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस समय पनवेल फार्महाउस में दोस्तों और परिवार संग लॉकडाउन बिता रहे हैं। इसके बाद सलमान अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां हो चुकी हैं और सलमान सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 4 से सलमान खान ही इसे होस्ट कर रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस का अग्रीमेंट साइन कर चुके हैं। इसके अलावा निर्माता कंटेस्टेंट्स से भी बातचीत कर रहे हैं। अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। इसमें निया शर्मा, राजीव सेन, अध्ययन सुमन और विवियन डीसेना के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, इनमें से अभी तक किसी ने भी बिग बॉस में शामिल होने पर बयान नहीं दिया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग सीजन में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। शो का फॉर्मेट लॉकडाउन से जुड़ा हो सकता है। शो में सोशल डिस्टेंसिंग रूल को फॉलो किया जाएगा। इसके साथ ही ‘बिग बॉस 14’ की टैगलाइन, बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या नहीं करेगी पुलिस सलमान खान से पूछताछ, जानिए

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए कार्तिक आर्यन, बताया मां का कैसा होता है रिएक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे बड़ा बदलाव जो शो में होगा वह यह कि इस बार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर के अंदर अपना फोन ले जाने की परमिशन मिलेगी। अब ये खबरें कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शो के मेकर्स ही बता सकते हैं। लेकिन ये खबरें सच हुई तो ये शो का अब तक का सबसे बड़ा बदलाव होगा क्योंकि अभी तक शो में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan: To Start Shooting: Of Bigg Boss 14: From September: