DA Image
2 जुलाई, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे सलमान खान, फैंस को देंगे एक्ट्रा सरप्राइज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसे 'बीइंग सलमान खान' का नाम दिया गया है. सलमान अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने काम व निजी जिंदगी की झलकियां व मजेदार वीडियोज साझा करते हैं और उनके प्रशंसकों को इसकी और मांग रहती है। एक सूत्र के मुताबिक, अपने इस यूट्यूब चैनल के माध्यम से सलमान अपने प्रशंसकों के लिए अपनी निजी जिंदगी के कुछ लम्हों को साझा करेंगे, जिससे उनके प्रशंसक उन्हें और ज्यादा करीब से जान पाएंगे।

इस बीच, सलमान अपने प्रशंसकों व फॉलोअर्स को कोविड-19 के बारे में अवगत कराने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोनावायरस ट्विस्ट के साथ साल 1989 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मैंने प्यार किया' के एक रोमांटिक दृश्य को रीक्रिएट किया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इतना ही नहीं कोरोना वायरस के इस खौफ के बीच सलमान खान लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले डेली वेज वर्करों की मदद करने के बाद अब सलमान ने मालेगांव (Malegaon) की 50 फीमेल ग्राउंड वर्करों को भी राशन और जरुरी चीजें पहुंचकर उनकी बड़ी मदद की है। जानकारी के मुताबिक सलमान को मालेगांव से एक इमरजेंसी कॉल आया जहां उन्हें बताया गया कि वहां  करीब 50 फीमेल ग्राउंड वर्करों को मदद चाहिए। इसके बाद सलमान की टीम ने इस बात की छानबीन की और उन्हें जरुरी सुविधा मुहैया कराई। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan To Start His Own YouTube Channel Being Salman Khan lets watch