DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान के साथ काम करेंगी नुसरत भरूचा! फिल्म की ऐसी होगी कहानी

salman khan  nushrat bharucha

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से फेम हुईं नुसरत भरूचा अब सलमान खान की काम करने जा रही हैं। खबर है कि सलमान खान अपने होम प्रोडक्शन SKF के जरिए नुसरत बरुचा की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में नुसरत दमदार किरदार के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

आपको बता दें कि  सलमान खान ने अब तक कई फिल्मों को खुद की प्रोड्क्शन हाउस से रिलीज किया हैं। सलमान ने साल 2011 में खुद की प्रोड्क्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स शुरू किया था। इस प्रोड्क्शन हाउस से हीरो, लवरात्री के जरिये उन्होंने सूरज पंचोली ,आथिया शेट्टी, आयुष शर्मा जैसे एक्टर्स को बॉलीवुड में लॉन्च किया। हाल ही में फिल्म नोटबुक को भी उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है। 

PM मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर जारी करेंगे अमित शाह

मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नुसरत बरुचा अभिनीत ये फिल्म एक मसाला फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली में होगी। इस फिल्म के डायलॉग्स राज शांडिल्य लिखेंगे। फिल्म की कहानी शादियों पर बेस्ट होगी।‘ बता दें, इस फिल्म को लेकर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान की ओर से इसको लेकर जल्द की घोषणा होगी।

तैमूर के खाने को लेकर करीना को किया ट्रोल, बेबो ने दिया ये करारा जवाब

सलमान खान के साथ जुड़ने के बाद नुसरत बरुचा के अभिनय करियर को इसका बहुत बड़ा फायदा मिलने वाला है। आपको बता दें, नुसरत बहुत जल्द फिल्म ड्रीम गर्ल' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नज़र आएंगी।

श्रीदेवी बंग्लो टीजर 2: इस बार प्रिया प्रकाश का दिखा रोमांटिक अंदाज

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan to produce wedding drama with nushrat bharucha after notebook