DA Image
2 अप्रैल, 2020|2:21|IST

अगली स्टोरी

जीजा आयुष शर्मा संग इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, निभाएंगे सिख पुलिस वाले का किरदार

salman khan  ayush sharma

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एक और नई फिल्म का अनांउस कर दिया है। उनकी इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी पहली बार साथ दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिसवाले का किरदार निभाते दिखाई देंगे।  सलमान को पगड़ी और दाढ़ी में देखना दर्शकों के लिए वाकई दिलचस्प होगा। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल क्या है अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं सामने नहीं आई है। सलमान-आयुष के इस नई फिल्म का निर्देशन 'लवयात्री' को डायरेक्ट करने वाले अभिराज मिनावाला करेंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान पहले भी कई दफा पुलिसवाले का किरदार निभा चुके हैं लेकिन इस बार वो एक सिख पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इस बात को लेकर वो ज्यादा उत्साहित हैं। फिल्म में आयुष शर्मा एक नार्थ इंडियन गैंगस्टर की भूमिका में हैं। खबर के अनुसार, ‘सलमान खान अपने इस किरदार के लिए दाढ़ी भी बढ़ाएंगे, साथ ही पगड़ी पहने भी दिखाई देंगे। इस फिल्म का लुक टेस्ट्स अगले हफ्ते होगा।‘

कियारा आडवाणी ने अपने टॉपलेस फोटोशूट का उड़ाया मजाक, शेयर किए फनी मीम्स

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड के भाईजान बड़े पर्दे पर पुलिसवाले की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। 2008 रिलीज फिल्म 'हीरो' (Hero) में सलमान खान सिख आर्मी अफसर के रोल में दिखाई दिए थे। दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया था। 

दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salman Khan to be play Sikh police role in his brother in law Ayush Sharma film