Hindi NewsEntertainment NewsSalman khan this workout video viral on social media

VIDEO: सलमान खान कर रहे थे एक्सरसाइज, तभी आ गया उनका डॉगी और फिर देखें क्या हुआ

सलमान खान जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके। दरअसल, सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में...

VIDEO: सलमान खान कर रहे थे एक्सरसाइज, तभी आ गया उनका डॉगी और फिर देखें क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 21 June 2019 06:59 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके। दरअसल, सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में सलमान अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए और कहते नजर आ रहे हैं कि मजबूत बनने और इसके साथ ही लचीला बनने की कोशिश कर रहा हूं। 

अपनी फिट बॉडी के लिए मशहूर सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, इसका मतलब केवल मजबूती से ही नहीं है बल्कि लचीलेपन से भी है। पिछले दो महीनों में 100 से ज्यादा जिम में बीइंग स्ट्रॉन्ग की मशीनें लगाई जा चुकी हैं।

लेकिन बता दें कि जब सलमान ये वर्कआउट कर रहे थे तभी उनका पेट डॉगी आ जाता है और सलमान के पास बैठ जाता है। सलमान भी उसे देखते हुए हंसते हैं और फिर उसे प्यार करने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभी हाल ही उनकी फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है। अब आने वाले समय की बात करें तो वो जल्द ही 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें