Salman Khan: Thanks Fans For Giving Love and Warmth For His Films Till Now IIFA Awards Press Conference: - सलमान खान ने फैंस को कहा थैंक्यू, IIFA अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधुरी दीक्षित के साथ आए नजर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान ने फैंस को कहा थैंक्यू, IIFA अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधुरी दीक्षित के साथ आए नजर

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें 30 वर्षों से प्रशंसकों का प्यार और सम्मान मिल रहा है और वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

सलमान खान ने नेक्सा आईफा अवार्ड 2019 के संवादादाता सम्मेलन के दौरान कहा कि उन्होंने 1989 में अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के बाद दर्शकों के साथ एक विशेष रिश्ता स्थापित किया जो आज तक कायम है।

सलमान ने कहा, मुझे करीब 30 साल हो गए हैं। 'सल्लू' और 'साले' से 'भाई' और 'भाईजान' तक। यह हासिल करने में मुझे लंबा समय लगा। मैं इस उपलब्धि और अपने प्रशंसकों के साथ बहुत खुश हूं।

उन्होंने कहा, अब मैं कड़ी मेहनत करने जा रहा हूं ताकि वे (प्रशंसक) मुझे हमेशा स्क्रीन पर, टीवी पर और रियल लाइफ में देखते रहें। उन्होंने हमारी फिल्में देखने के लिए बहुत अधिक खर्च किया है, जिसकी सराहना की जानी चाहिए।

आईफा अवार्ड के 20वें संस्करण का आयोजन मुंबई में किया जाएगा। पुरस्कार समारोह में सलमान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान मेजबान कलाकार भूमिका अदा करेंगे।

Chandrayaan 2: बॉलीवुड में भी छाया रहा है चांद, बन चुके हैं ये शानदार गाने

Arjun Kapoor ने पोस्ट की फ्रेंच दाढ़ी में अपनी फोटो, लोगों ने किया बुरी तरह Troll

आईफा रॉक्स की मेजबानी राधिका आप्टे और अली फैजल करेंगे। यहां प्रदर्शन करने वालों में संगीतकार अमित त्रिवेदी, सलीम-सुलेमान, नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल शामिल हैं।

आईफा अवार्ड समारोह 18 सितंबर को आयोजित होगा और अर्जुन कपूर तथा आयुष्मान खुराना इसके प्रस्तुता होंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: Thanks Fans For Giving Love and Warmth For His Films Till Now IIFA Awards Press Conference: