Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसारेगामापा कंटेस्टेंट को सलमान खान बोले- तुम अजीब किस्म के *** इंसान हो, वीडियो वायरल

सारेगामापा कंटेस्टेंट को सलमान खान बोले- तुम अजीब किस्म के *** इंसान हो, वीडियो वायरल

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Fri, 26 Nov 2021 05:13 PM
सारेगामापा कंटेस्टेंट को सलमान खान बोले- तुम अजीब किस्म के *** इंसान हो, वीडियो वायरल

इस खबर को सुनें

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' रिलीज हो चुकी है। वह फिल्म के प्रमोशन के लिए सारेगामापा शो पर पहुंचे थे। शो का अब शनिवार-रविवार को टेलीकास्ट होगा। इसका मजेदार प्रोमो विशाल ददलानी ने शेयर किया है। इस टीजर में सलमान खान एक कंटेस्टेंट को अजीब किस्म का *** इंसान बोलते नजर आ रहे हैं। प्रोमो का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 


शो में सलमान खान ने गाया गाना


टीजर के साथ साथ विशाल ददलानी ने लिखा है, तुम अजीब ही किस्म के... क्या??? सिर्फ सलमान खान ही ऐसे बोल सकते हैं। प्रोमो में सलमान खान स्वैग से शो पर एंट्री लेते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट्स के साथ 'मैंने प्यार किया' फिल्म का गाना 'आया मौसम दोस्ती का' गाते नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

 


गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद बनाया टैटू


इसके बाद कंटेस्टेंट दीपायन बनर्जी सलमान खान को अपने हाथ का टैटू दिखाकर बताते हैं कि उन्होंने अपने ब्रेकअप के बाद हाथ पर ये टैटू बनवाया था। इस पर सलमान पूछते हैं कितने  साल हो गए, दीपायन जवाब देते हैं, 8, 9 साल। इस पर सलमान खान कहते हैं, तुम अजीब ही किस्म के *** (बीच में उनकी आवाज कट जाती है) इंसान हो। सलमान के मुंह से ये सुनकर वहां मौजूद सारे लोग हंसने लगते हैं। 


सलमान को निराश नहीं करना चाहते आयुष


सलमान के साथ शो पर अंतिम के ऐक्टर्स आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी आए थे। फिल्म के बारे में आयुष शर्मा ने हिंदुस्तानटाइम्स से बातचीत में बताया था, काफी दवाब और जिम्मेदारी है। उम्मीद करता हूं कि उन्हें (सलमान खान) को निराश नहीं करूंगा। लोगों को लगता है कि ये घर की बात है लेकिन इन सब बातों को काउंटर करने का तरीका सिर्फ मेहनत करना है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें