Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan teaches nephew ahil sharma how to paint video viral

video: अपने 2 साल के भांजे आहिल को ये हुनर सिखा रहे हैं सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो सलमान खान के साथ उनका क्टूत भांजा आहिल भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता शर्मा ने अपने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Mon, 10 Sep 2018 10:08 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो सलमान खान के साथ उनका क्टूत भांजा आहिल भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मामू और भांजे का विडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कैनवस पर बिखरे कलर्स नन्हे आहिल मस्ती कर रहे हैं। उसके कपड़ों से लेकर हाथ और पैरों में भी रंग लगे हुए हैं। सलमान आहिल की मस्ती और भी खुशनुमा बनाने के लिए सलमान पेंटिंग टीचर बन जातें हैं और अपने भांजे आहिल को पेंटिंग टिप्स देने लगते हैं। आहिल भी पूरी तरह अपने मामा के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और पेंटिंग बनाने में उनके साथ लगे हुए हैं। पूरे विडियो में सलमान अपने भांजे को मोटिवेट करते दिख रहे हैं। 

आपको बता दें कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के बेटे से खास बॉन्डिंग रखते हैं। फ्री टाइम मिलने पर वह अपने भांजे आहिल से मिलने जरूर जाते हैं और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।  सलमान के फिल्मी करियर की बात करें तो वह हाल ही में माल्टा से 'भारत' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर मुंबई लौटे हैं। 'भारत' में उनके साथ कटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें