फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफिल्मों में शर्ट किस वजह से उतारते हैं सलमान खान? जानें क्यों कहा- 'मेरे पीछे शाहरुख खान है'

फिल्मों में शर्ट किस वजह से उतारते हैं सलमान खान? जानें क्यों कहा- 'मेरे पीछे शाहरुख खान है'

सलमान ने कुछ सवालों के जवाब दिए। ऐसे में सलामन खान ने ये भी बताया कि वो फिल्मों में शर्ट क्यों उतारते हैं? वहीं सलमान ने एक सवाल पर कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मेरे पीछे है।

फिल्मों में शर्ट किस वजह से उतारते हैं सलमान खान? जानें क्यों कहा- 'मेरे पीछे शाहरुख खान है'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 26 Jun 2022 03:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर सलमान खान (Salman Khan) दिलों को जीतना बखूबी जानते हैं और जहां भी मौजूद होते हैं वहां महफिल लूट लेते हैं। सलमान खान ने  इस बार आईफा (IIFA) में खूब मस्ती की और दर्शकों को भी खूब एंटरटेन किया। शो में एक सेशन ऐसा भी रहा, जहां सलमान ने कुछ सवालों के जवाब दिए। ऐसे में सलामन खान ने ये भी बताया कि वो फिल्मों में शर्ट क्यों उतारते हैं? वहीं सलमान ने एक सवाल पर कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मेरे पीछे है।

सलमान क्यों उतारते हैं शर्ट?
शो में एक मजेदार सेशन रखा गया जहां रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने लोगों से सलमान से जुड़े कुछ सवाल पूछे और फिर खुद सलमान ने इसका जवाब दिया। सबसे पहले पूछा गया कि सलमान खान अपनी फिल्मों में शर्ट क्यों उतारते हैं? इसका जवाब जेनेलिया देशमुख से पूछा जाता है, जस पर वो कहती हैं- क्योंकि वो बहुत कूल हैं। हालांकि सलमान इसे गलत जवाब बताते हैं और मनीष से कहते हैं, 'मनीष तेरे पास एक महंगी और शानदार गाड़ी हो तो  क्या तो उसे ढककर रखेगा?' जिसके जवाब में मनीष कहते हैं- 'नहीं सलमान भाई मैं तो खूब इस्तेमाल करूंगा, खूब शो ऑफ करूंगा।' इस पर सलमान मुस्कुरा देते हैं।

'मेरे पीछे एक आदमी है...शाहरुख खान'
इसके बाद रितेश- मनीष फिल्म किक से जुड़ा सवाल पूछते हैं और कहते हैं- 'आप डेविल के पीछे और डेविल आपके पीछे, लेकिन सलमान खान के पीछे कौन है?'जिस पर कृति सेनन कहती हैं- 'जनता।' वहीं सिंगर यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा ने कहा, 'एंजेल्स।' लेकिन सलमान दोनों के जवाब को गलत बताते हैं और कहते हैं- 'मेरे पीछे एक आदमी है और उसका नाम शाहरुख खान है... और ये कबसे मेरे पीछे हैं, कबसे... क्योंकि क्या है ना मन्नत की जो बिल्डिंग है वो गैलरी के पीछे है। अगर उस तरफ से देखोगे तो वो बहुत आगे है। हमारा पठान, हमारा जवान तैयार है।'

आईफा में किसने जीते अवॉर्ड्स...
बेस्ट डायरेक्टर - विष्णु वर्धान (शेरशाह)
बेस्ट लीड एक्टर - विक्की कौशल (सरदार उधम)
बेस्ट लीड एक्ट्रेस - कृति सेनॉन (मिमी)
बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर - पंकज त्रिपाठी (लूडो)
बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस - सई तम्‍हनकर (मिमी)
बेस्ट डेब्यू मेल - अहान शेट्टी (तड़प)
बेस्ट डेब्यू फीमेल - शरवरी वाघ (बंटी और बबली 2)
बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल - जुबिन नौटियाल (रातां लम्बियां-शेरशाह)
बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल - असीस कौर (रातां लम्बियां-शेरशाह)
बेस्ट म्यूजिक (टाई) - ए आर रहमान (अतरंगी रे) और तनिष्क बागची, जसलीन रॉयल, जावेद-मोहसिन, विक्रम मोंट्रोस, बी प्राक, जानी (शेरशाह)
बेस्ट लिरिक्स - कौसर मुनीर (लहर दो-83)
बेस्ट स्टोरी ओरिजिनल - अनुराग बसु (लूडो)
बेस्ट स्टोरी एडेपटेड - कबीर खान, संजय पूरन सिंह चौहान (83)
 

epaper