DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान ने दिया बर्थडे पर फैन्स को सरप्राइज, फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज को लेकर कही यह बात
मनोरंजन

सलमान खान ने दिया बर्थडे पर फैन्स को सरप्राइज, फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज को लेकर कही यह बात

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 27 Dec 2020 04:59 PM
सलमान खान ने दिया बर्थडे पर फैन्स को सरप्राइज, फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज को लेकर कही यह बात

अभिनेता सलमान खान ने कहा कि अगर सिनेमाघरों में दर्शकों के आने के लिए परिस्थितियां सही रहीं तो उनकी आने वाली फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ अगले साल 2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। यह फिल्म इस साल 22 मई को त्योहार के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी संकट की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

खान ने 'राधे’ की रिलीज की तारीख के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो, लेकिन अब तक कोई तारीख नहीं तय हुई है।

इरफान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक, सिनेमा जगत के वे सितारे जिन्होंने 2020 में इस दुनिया को कह दिया अलविदा

सामने आईं गौहर खान-जैद दरबार के रिसेप्शन की अनदेखी फोटोज, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

उन्होंने कहा, ''राधे को जब रिलीज होना होगा, हो जाएगी। अभी परिस्थिति सही नहीं है। जब लोग सिनेमाघरों में जाने लगेंगे और जब उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे। हमने पिछले साल ईद पर रिलीज को लेकर वादा किया था और इस ईद के बारे में भी जल्द ही वादा करेंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या फिर यह तब रिलीज होगी जब इसे रिलीज होना होगा।"

सलमान खान पनवेल स्थित फार्महाउस में अपना 55वें जन्मदिन मना रहे हैं। 

संबंधित खबरें