DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपने आगे के करियर को लेकर Salman Khan ने कही ये बात, किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) को लगता है कि अभी उनका स्टारडम 30 से 35 साल और रहेगा। वार्ता के मुताबिक सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। सलमान का स्टारडम आज भी बरकरार है।

बॉलीवुड के कई सितारे इंडस्ट्री में लंबे वक्त से सक्रिय हैं और उनका स्टारडम भी लंबे वक्त से कायम है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) और अजय देवगन (Ajay Devgn) इस सूची में शामिल हैं।

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, BSF जवान पर आधारित फिल्म में करेंगे काम!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Ranveer Singh ने किया अपनी आने वाली नई फिल्म का एलान, गुजराती शख्स का निभाएंगे किरदार

सलमान से पूछा गया कि उनका स्टारडम आने वाले सालों में ऐसा नहीं रहेगा। क्या वे उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस करना बंद कर देंगी। जवाब में सलमान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वे अपने स्टारडम को अभी कम से कम 30 से 35 साल के लिए बनाए रख सकते हैं।

सलमान ने कहा कि स्टारडम तो एक दिन जाना ही है। काफी लंबे समय तक इसे बनाए रखना बेहद चुनौतीपूर्ण काम है। मेरे ख्याल से शाहरुख, आमिर, अक्षय और मैं ही इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो काफी लंबे समय तक इसे बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। हम आगे भी ये कोशिश करेंगे कि इस स्टारडम को हम आनेवाले कुछ और वर्षों तक बरकरार रखें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने कहा कि वे कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को जानते हैं जिनका बाद में कलेक्शन आठ से 10 पर्सेंट ही आता है। हमारे साथ भी ऐसा होने वाला है लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा अभी शुरू नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: statement on stardom after the release of film Bharat: