Hindi NewsEntertainment Newssalman khan starrer race 3 new song will release in 3d

3डी में रिलीज होगा सलमान खान की 'रेस 3' का अगला गाना 

'हीरिये' और 'सेल्फिश' के बाद 'रेस 3' के निर्माता अब फ्रेंचाइजी के थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' को 3डी में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 'रेस' का थीम ट्रैक...

3डी में रिलीज होगा सलमान खान की 'रेस 3' का अगला गाना 
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 31 May 2018 10:45 PM
हमें फॉलो करें

'हीरिये' और 'सेल्फिश' के बाद 'रेस 3' के निर्माता अब फ्रेंचाइजी के थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' को 3डी में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 'रेस' का थीम ट्रैक 'अल्लाह दुहाई है' अपने पहले पार्ट के रिलीज के वक्त से ही दर्शकों के बीच हिट रहा है।

अब तक दोनों फिल्मों में टाइटल ट्रैक को सभी स्टार कलाकारों के साथ फिल्माया गया है और इस बार भी थीम सॉन्ग में सलमान खान, जैकलिन, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह और बॉबी देओल सहित फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है। लेकिन इस बार, निर्माताओं ने मुंबई में लॉन्च इवेंट के दौरान इसमे अतिरिक्त पंच जोड़ने का फैसला किया है।

फिल्म के निर्माता 3डी में गाने को दिखाने के लिए बहुत उत्सुक हैं और इसलिए कल एक कार्यक्रम में बड़ी स्क्रीन पर गाने को लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। निर्देशक रेमो डिसूजा इससे पहले 3डी डांस फिल्म में काम कर चुके है और अब अपनी पहली 3डी एक्शन फिल्म के लिए तैयार है।

इस पर बात करते हुए रेमो ने कहा, 'हम मीडिया को कुछ खास अनुभव करवाना चाहते थे इसिलए हमने इस गाने को 3डी में लॉन्च करने का फैसला किया है। यह अपनी ही तरह का अनोखा इवेंट होगा और हम इसके लिए ख़ासा उत्साहित है।'

'रेस 3' को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें