फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKabhi Eid Kabhi Diwali: बदलेगा सलमान खान की फिल्म का नाम? जल्द होगा पूरी स्टारकास्ट का ऐलान

Kabhi Eid Kabhi Diwali: बदलेगा सलमान खान की फिल्म का नाम? जल्द होगा पूरी स्टारकास्ट का ऐलान

Kabhi Eid Kabhi Diwali New Title: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का नाम जल्द ही बदल सकता है। इसी के साथ मेकर्स जल्द ही इसकी स्टारकास्ट का खुलासा करने का फैसला ले चुके हैं।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: बदलेगा सलमान खान की फिल्म का नाम? जल्द होगा पूरी स्टारकास्ट का ऐलान
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 05:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में ही हो रही है। यह फिल्म कई वजहों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। बीते दिनों ही ऐसी खबरें सामने आई थी कि क्रिएटिव मनमुटाव के चलते फरहाद सामजी और फिल्ममेकर्स के बीच कुछ कहासुनी हो गई है, जिसके बाद फरहाद इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे। हाल ही में कभी ईद कभी दीवाली के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें फरहाद भी नजर आए थे। इसी के साथ साफ हो गया कि सलमान की फिल्म को वही डायरेक्ट करेंगे। इस बीच अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म की टीम कभी ईद कभी दीवाली टाइटल को बदलने के बारे में सोच रही है। 

बदलेगा फिल्म का नाम
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कभी ईद कभी दीवाली का नाम बदलने वाला है। फिल्म की टीम जल्द ही इसकी घोषणा करने वाली है। साथ ही अब पूरी स्टारकास्ट से भी पर्दा उठने वाला है। बीते दिनों ही इस फिल्म से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल का पत्ता साफ हुआ है। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर अभी भी लोगों के बीच कन्फ्यूजन बना हुआ है। 

यह भी पढ़ें- Kabhi Eid Kabhi Diwali: आयुष शर्मा ने छोड़ी सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली', जानें क्या है वजह

फिल्म में होंगे ये कलाकार 
कभी ईद कभी दीवाली में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल अदा करने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल भी अहम रोल प्ले करने वाली हैं। मेकर्स ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें मुंहमांगी रकम देने के लिए राजी हो चुके हैं। इस फिल्म में राघव जुयाल भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो राघव के बाद कभी ईद कभी दीवाली में सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल की भी एंट्री हो चुकी है। कहानी के मुताबिक यह तीनों कलाकार भाई का रोल निभाएंगे और इन सभी किरदारों के लिए मेकर्स को ऐसे ही कलाकारों की तलाश थी जिनकी कॉमिक टाइमिंग एकदम परफेक्ट हो। बता दें कि यह कलाकार कल यानी कि सोमवार से कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू भी कर चुके हैं। 

epaper