फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKabhi Eid Kabhi Diwali : फिल्म से सलमान खान का पोस्टर आउट, लंबे बाल और हाथों में ब्रेसलेट, देखें एक्टर का अलग अंदाज

Kabhi Eid Kabhi Diwali : फिल्म से सलमान खान का पोस्टर आउट, लंबे बाल और हाथों में ब्रेसलेट, देखें एक्टर का अलग अंदाज

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी साथ में नजर आएगी। साथ ही फिल्म में आयुष शर्मा भी हैं।

Kabhi Eid Kabhi Diwali : फिल्म से सलमान खान का पोस्टर आउट, लंबे बाल और हाथों में ब्रेसलेट, देखें एक्टर का अलग अंदाज
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 12:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सलमान खान ने जबसे अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की अनाउंसमेंट की है तबसे इस फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा साथ में नजर आने वाले हैं। अब सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म से उनका पहला लुक भी रिलीज हो गया है। इस लुक में सलमान खान जिस अवतार में नजर आ रहे हैं वो काफी दिलचस्प लग रहा है। हालांकि इसमें सलमान का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन उनके बाल लंबे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही हाथ में आपको उनका ब्रेसलेट भी नजर आएगा। सलमान ने हाथ में एक रॉड पकड़ी हुई है। फैंस पोस्टर देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

सलमान ने पोस्टर शेयर कर लिखा, 'नई फिल्म की शूटिंग शुरू।' पोस्टर को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खूब एक्शन करते नजर आएंगे। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं। रितेश देशमुख ने भी सलमान का पोस्टर शेयर कर लिखा है, 'भाऊ'।

संबंधित खबरें

वैसे बता दें कि शुक्रवार को पूजा ने भी अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमे उन्होंने सलमान का ब्रेसलेट अपने हाथ में रखा हुआ था। फोटो शेयर कर पूजा ने लिखा था, 'शूटिंग शुरू हुई।' आयुष भी जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ हिमाचल में हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनके दादा जी का निधन हुआ है।

यह भी पढ़ें - सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, जानें क्या होगा किरदार

शहनाज गिल भी हैं फिल्म का हिस्सा

शहनाज गिल को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई कि वह भी इस फिल्म में शामिल होंगी। सलमान खान ने खुद शहनाज को अप्रोच किया है। शहनाज के फैंस इस खबर को जानने के बाद से काफी खुश हैं। वैसे खबर ये भी आई थी कि सलमान ने इस फिल्म के लिए शहनाज को खुद से अपनी फीस फाइनल करने के लिए कहा है। आम तौर पर प्रोड्यूसर्स एक्टर्स को फीस अप्रोच करते हैं। लेकिन सलमान ने शहनाज से कहा है कि वह खुद जितनी फीस चाहती हैं बता सकती हैं। हालांकि इस बारे में शहनाज या सलमान की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है।
 

epaper