DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के प्रोड्यूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत की चर्चा जोरों पर है। सलमान और कैटरीना दोनों फिल्म के लिए खूब प्रमोशन कर रहे हैं और इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल नमित की पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि, अब वो खतरे से बाहर हैं। निखिल की पत्नी का एक्सीडेंट 23 मई को हो गया था। हादसे के तुरंत बाद ही उन्हें हॉस्पिटल एडमिट कराया गया। 

गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचीं निखिल की पत्नी की 2 घंटे तक सर्जरी चली थी। अब उनकी हालत ठीक है। डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट करने को कहा है। लेकिन इस खबर को जानने के बाद पूरी फिल्म की टीम टेंशन में आ गई थी।

निखिल ने पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ घंटे उनके और उनके परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे। अब वो खतरे से बाहर हैं तो पूरा परिवार अब राहत की सांस ले रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Namit (@nikhilnamit) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Namit (@nikhilnamit) on

पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

UP: सोनभद्र में अभिनेत्री को युवक ने बनाया बंधक, एसपी पर भी चलाई गोली

फिल्म 'भारत' की बात करें तो ये साउथ कोरियल फिल्म Ode To My Father को ऑफिशियल अडेप्शन है। सलमान और कटरीना के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही, आसिफ शेख जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म सलमान की ओर से अपने फैंस की लिए ईदी होगी, इसलिए भारत 5 जून को रिलीज हो रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan starrer bharat producer wife meets with an accident