Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआयुष शर्मा ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात, सलमान- शाहरुख और वरुण का भी किया जिक्र, कहा- 'हर अभिनेता सेल्फिश...'

आयुष शर्मा ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात, सलमान- शाहरुख और वरुण का भी किया जिक्र, कहा- 'हर अभिनेता सेल्फिश...'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 02:42 PM
आयुष शर्मा ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात, सलमान- शाहरुख और वरुण का भी किया जिक्र, कहा- 'हर अभिनेता सेल्फिश...'

इस खबर को सुनें

सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में नजर आए अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। आयुष शर्मा की फिल्म रिलीज के साथ ही कई अलग- अलग मुद्दों पर भी चर्चा शुरू हो गई है, ऐसे में आयुष ने खुद नेपोटिज्म पर बात की है।

हर अभिनेता है सेल्फिश...
दरअसल हाल ही में आयुष ने Koimoi से बातचीत के दौरान नेपोटिज्म पर कहा, 'आज के वक्त में हर अभिनेता सेल्फिश (स्वार्थी) हो गया है। अगर आज आप मेरे से पूछेंगे कि क्या इस ऑफर (अंतिम) को कोई भी रिजेक्ट करेगा? कोई नहीं करेगा, हर कोई इस ऑफर को अपनाना चाहेगा। मैं आज सलमान भाई के साथ पोस्टर में हूं, लेकिन अगर आप मुझसे बोलेंगे कि आप शाहरुख खान के साथ पोस्टर में आना चाहेंगे? तो मैं कहूंगा- 100 प्रतिशत। हम सभी जानते हैं कि ये बहुत बड़े स्टार्स हैं, और इनके साथ काम करेंगे तो आपको ऑडियंस मिलेगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वरुण धवन का किया जिक्र
इसके बाद वरुण धवन की एक बात का जिक्र करते हुए आयुष शर्मा ने आगे कहा, "एक बार वरुण ने मुझसे इस बारे में की थी कि वो क्या सोचता है। उसने कहा था- 'मैंने एक फिल्म की थी दिलवाले और उसके पहले मैं विदेश में शूट कर रहा था, उस वक्त वहां लोग श्रद्धा कपूर को जानते थे, लेकिन मुझे नहीं। वहीं जब दिलवाले रिलीज हुई तो मेरी ऑडियंस का दायरा बढ़ा कि लोगों ने उनकी पुरानी फिल्मों को भी देखना शुरू किया। फिल्मों की सक्सेस के अलावा लोगों ने उन्हें जानना शुरू किया।'"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

सलमान का दिल है बड़ा
बातचीत के दौरान आखिर में आयुष ने कहा, "तो मुझे इसका फर्क नहीं पड़ता। बेशक बतौर परिवार के सदस्य की तरह आप सोचेंगे लेकिन बतौर एक्टर आप उस मौके को किसी भी हाल में जाने नहीं देंगे। मैं सिर्फ एक बात को लेकर सोच में था कि मुझे अपने किरदार के साथ इंसाफ करना है। सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है, वो कहते हैं- 'बहुत लोग हैं, जो तुम्हें सपने दिखाएंगे, लेकिन जब तुम गिरोगे तो वो सभी सबसे पहले पीठ दिखाएंगे।' लेकिन सलमान भाई हमेशा मौजूद रहते हैं, और उठाकर कहते हैं- 'देखो सपना अभी पूरा नहीं हुआ है।' सलमान ने कई लोगों को मौका दिया है, लेकिन लोग सिर्फ फैमिली की ही बात करते हैं, उनकी बात कोई नहीं करता जो सिनेमा से ताल्लुक नहीं रखते लेकिन भाई ने ही उनको मौका दिया।"

epaper

संबंधित खबरें