DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Dabangg 3' का टीजर रिलीज: चुलबुल पांडे बनकर सामने आए सलमान खान बोले 'स्वागत तो करो हमारा'

 dabangg 3  motion poster

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर छाए हुए हैं। वहीं 'दबंग' और 'दबंग 2' की अपार सफलता के बाद अब चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के अवतार में एक बार फिर वह 'दबंग 3' के साथ आ रहे हैं। आज इस फिल्म का मोशन टीजर रिलीज हुआ है। खुद सलमान खान ने शेयर किया हैं। सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर किया जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान का अलग अंदाज दिखने को मिल रहा है । 

टीजर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है- आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे, 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा, #100DaystoDabangg3। सलमान खान ने इस फिल्म का टीजर तमिल, कन्नड़, तेलुगू भाषा में भी शेयर किया है। सलमान के इस ट्वीट से जाहिर है कि ये फिल्म तीन भाषा में रिलीज होने वाली है। 

KBC: अमिताभ के 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर

सामने आए मोशन पोस्ट में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा। बता दें, सलमान खान की इस फिल्म में एक बार फिर रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके साथ ही वरीना हुसैन भी आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। फिल्म में सल्लू मियां एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। 

KBC:बिहार के सनोज बने पहले करोड़पति,आज 7 करोड़ के सवाल का

खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan sonakshi sinha Dabangg 3 Teaser and Motion Poster Released