Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: Smoking: Video Viral: on Social Media: While Ganesh Visarjan: Or Ganpati Celebration: Watch Video Here:

गणपति सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान स्मोक करते हुए किए गए स्पॉट, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान जब भी कुछ करते हैं उनके फैंस या तो उन्हें ठीक कहते हैं या फिर उन्हें ट्रोल...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Sep 2019 10:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान जब भी कुछ करते हैं उनके फैंस या तो उन्हें ठीक कहते हैं या फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। इस बार सलमान खान किसी और कारण के लिए नहीं बल्कि गणेश विसर्जन के दौरान स्मोकिंग करते हुए स्पॉट किए गए हैं जिसके कारण फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

गणेश विसर्जन के दौरान सलमान खान को स्मोकिंग करते हुए देखा गया जिससे फैंस नाराज हो रहे हैं और उनके स्मोकिंग करने पर सवाल उठा रहे हैं। 

सलमान खान का स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो गणपति उत्सव के दौरान बनाया गया है। जब सलमान अपनी बहन अर्पिता के यहां गणेश विसर्जन के लिए मौजूद थे। फिल्मीबीट डॉट कॉम के मुताबिक एक फैन ने सलमान को कहा है कि भाई, कुछ शर्म करो।

कुछ दिन पहले सलमान खान का गणेश विसर्जन में डांस करते हुए का भी वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इसके अलावा गणपति आरती के दौरान भाई अरबाज के साथ भी सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें